विंड चाइम की आवाज बदल सकती है आपकी किस्मत

0

9 रॉड वाली विंड चाइम

9 रॉड वाली विंड चाइम उस कमरे के लिए बहुत उपयोगी है जिसके दरवाजे उत्तर दिशा की ओर खुलने की वजह से सूरज की रोशनी कमरे तक नहीं पहुंच पाती।

सूरज की रोशनी का ना पहुंचना

6,7,8 और 9 रॉड वाली विंड चाइम घर के भीतर सकारात्मक ऊर्जा के प्रवाह को बहुत हद तक बढ़ाती है। उत्तरमुखी घर के भीतर सूरज की रोशनी नहीं पहुंच पाती, जिसकी वजह से घर के भीतर नकारात्मक ऊर्जा विद्यमान रहती है। इसलिए उपरोक्त संख्या वाली रॉड बहुत सहायक साबित हो सकती है।

wind chimes

धातु से बने विंड चाइम

घर के प्रवेश द्वार में धातु से बने विंड चाइम टांगने से घर जीवंत और भरापूरा होता है। मिट्टी से बनी विंड चाइम, जिनमें 2 या 9 रॉड होती हैं, संबंधों को मधुर बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी है। घर के दक्षिण-पश्चिमी भाग में इन्हें टांगना आपसी संबंधों में सौभाग्य लाता है।

सौभाग्य

अगर आप अपने बच्चे के सौभाग्य को बढ़ाने के लिए विंड चाइम का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको 6 या 7 रॉड वाली धातु से बनी विंड चाइम पश्चिमी दिशा में टांगनी चाहिए।

wind chimes

टीचर का सपोर्ट

अध्यापक की ओर से सपोर्ट हासिल करने के लिए इन्हीं संख्या वाली धातु से बनी विंड चाइम को घर के उत्तर-पश्चिमी भाग में टांगना प्रभावी साबित हो सकता है।

चमत्कारिक प्रयोग

विंड चाइम के प्रयोग और उसके प्रभाव चमत्कारिक हैं। इसकी आवाज की मधुरता घर के भीतर और वातावरण की नकारात्मक ऊर्जा और अशुद्धियों को दूर करती है।

wind chimes

 

Loading...

Leave a Reply