केवल सुबह करिये पानी का ये छोटा सा उपाए खुद पे खुद आने लगेगा पैसा!!

0

जैसा की आप सभी जानते हैं की पानी ही हमारे जीवन का आधार है, दैनिक जीवन का कार्य हो या कोई और कार्य हो पानी के बिना करना असंभव है। आज हम कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जो पानी की मदद से किये जा सकते है जिससे आपके घर में दो गुनी बरकत होगी और लक्ष्मी जी का वास होगा।

यदि तांबे के लोटे से मुख्य द्वार पर पानी छिड़का जाए तो ऐसा करने से घर के आस पास का वातावरण शुद्ध हो जाता हैं जिससे की नकारत्मक ऊर्जा का नाश हो जाता है। जो भी घर में महिला या पुरुष जल्दी उठता है सुबह उसे ये उपाय कर लेना चाहिए ऐसा करने से स्वास्थ संबंदी भी लाभ होता है।

लेकिन इन सब कार्यो के लिए ताम्बे का ही लोटा क्यों लेना चाहिए ये आज हम आपको बता रहे है, सभी प्रकार के पूजन कार्यो में ताम्बे के लोटे को अनिवार्यता बताइये गयी है लेकिन ताम्बे की धातु को पवित्र माना जाता है और साथ ही ताम्बे के लोटे मैं रखा पानी गुण वाला हो जाता है।

तो इस पानी को मुख्य द्वार पर छिड़का जाए तो घर के आस पास के कीटाणु का नाश हो जाता है, ताम्बे के लोटे से पानी पीने पर त्वचा संबंदी रोगो का भी नाश हो जाता है और पेट से सम्बंधित कई रोग जैसे कब्ज गैस आधी मैं भी राहत मिलती है।

Loading...

Leave a Reply