अपने घर का शीशा रख दे यहां फिर देखे कैसे चमकता है आपका भाग्य

0

हमारे जीवन में बहुत सी ऐसी बाते होती है जो देखने में तो बहुत मामूली लगती है पर इनका असर बहुत बड़ा होता है,और ये आपके जीवन पर बहुत बुरा असर डाल सकती है,इसलिए इन बातो के बारे में जानकारी होना बहुत आवश्यक होता है,इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातो के बारे में बताने जा रहे है जो आपके जीवन पर बहुत बुरा असर डाल सकती है,अगर आप इन चीजों का हमेशा ध्यान रखेंगे तो आपकी किस्मत और भाग्य जाग जाएंगे.

1-हमारे धर्म शास्त्रो में अग्नि को पूजनीय माना गया है इसलिए कभी भी अग्नि का अपमान नहीं करना चाहिए,कभी भी किसी मोमबत्ती या दीये फूंक मार कर नहीं बुझाना चाहिए और ना ही माचिस की तीली को कभी पैर से कुचलना चाहिए,

2-वास्तुशास्त्र में शीशे को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है,ऐसा माना जाता है कोशिश आपकी किसमत बना भी सकता है और बिगड़ भी सकता है,इसके लिए आप अपने रसोई घर में शीशे को लगाएं. आइना सकारात्मक ऊर्जा का बाहत महत्वपूर्ण स्त्रोत माना जाता है. इसलिए अगर आप अपने रसोई घर की उत्तरी दिशा में आइना लगाते है तो इससे आपके घर में कभी अन्न की कमीं नहीं होगी.

3-भगवान गणेश सुख और समृद्धि तथा सफलता का प्रतिक माना जाता है,अगर आप अपने घर या ऑफिस में यदि भगवान गणेश की स्थापना करते है तो आपके घर तथा ऑफिस की सभी समस्याए दूर हो सकती है,पर अगर आप अपने घर या ऑफिस में गणेशा जी की मूर्ति को स्थापित कर रहे है तो इस बात का ध्यान रखें कि गणेश जी की प्रतिमा को आप दक्षिण या पूर्व की ओर ही लगाएं.

Loading...

Leave a Reply