2 मार्च होली शनि की हुई मार्गी चाल इन 5 राशियों की रातो रात भर जाएँगी तिजोरी पैसो से

0

नमस्कार दोस्तों। इस वर्ष होली का त्योहार 2 मार्च सन 2018 को पड़ने वाला है। दोस्तों यह होली कोई मामूली होली नहीं है,इस होली पर बहुत ही दुर्लभ और हितकारी महासंयोग बन रहा है जिससे कुछ राशियों पर प्रभु की कृपा मिलने का संयोग बन रहा है। दोस्तों होली का त्योहार रंग गुलाल और प्यार का त्योहार है।

इस दिन लोग अपने सगे-संबंधियों से मिलते जुलते हैं। यह त्यौहार खुशी के साथ-साथ राशियों के सुधरने से भी जुड़ जाए तो यह कितनी खुशी की बात है। आइए जानते हैं उस शुभ मुहूर्त के बारे में और उन राशियों के बारे में जिन पर इसका प्रभाव पड़ने वाला है

मेष राशि वाले जातकों के लिए यह होली बहुत ही शुभ है। मेष राशि वालों के सभी प्रकार के काम इस होली में बन जाएंगे। उनके जीवन में सुख और शांति आने की पूरी उम्मीद है।

वृषभ राशि के लोगों के लिए भी आई होली काफी अच्छी होने वाली है। इसके बाद से वृषभ राशि के जातकों की किस्मत में परिवर्तन हो जाएगा और उनके सारे कार्यों में प्रगति होने लगेगी।

दोस्तों अगली राशि है सिंह राशि। सिंह राशि का समय पिछले कुछ वक्त से अच्छा नहीं चल रहा है परंतु इस होली के बाद से सिंह राशि वालों के लिए अच्छा समय शुरू होने की पूरी उम्मीद है। अतः उन्हें अपने द्वारा की जाने वाली मेहनत जारी रखनी चाहिए।

तुला राशि वाले लोगों को यह होली उनके भाग्य को बदलने वाली साबित होगी क्योंकि इस होली से उनके जीवन में सुख और समृद्धि आएगी और विपदाएं और संकट दूर होंगे।

अगली राशि है मीन राशि। इस राशि के जातकों के लिए या होली काफी बदलाव भरी साबित होगी। इस होली में मीन राशि वाले अपने वक्त को बदलता हुआ वक़्त को बदलता हुआ पायेंगे। उनके वह सारे काम जिनमें रुकावटे आ रही हैं भी बनने लगेंगे। इन राशियों के अलावा अन्य राशियों पर होली का प्रभाव मिला-जुला है अर्थात वे अपने काम को जारी रखें और उनके लिए भी शुभ समाचार मिलने के संकेत होंगे।धन्यवाद।

Loading...

Leave a Reply