दिवाली से 1 दिन पहले घर में रख दे ये पौधा घर की सारी दरिद्रता होगी घर के बाहर

0

हर कोई धन की देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद पाना चाहता है। लक्ष्मी जी कृपा पाने के लिए व्यक्ति क्या क्या न नहीं करता, तरह तरह के टोने टोटके करता है, पूजा पाठ, दान-धर्म करता है। लेकिन जो बाते आज हम आपको बताने जा रहे है वो बाते शायद ही आप जानते होंगे…

कभी कभी ऐसा होता है की लाख प्रयास करने के बाद भी आपके कामों में बार-बार रुकावट आती है या कभी आपकी किस्मत आपका साथ नहीं देती तो ऐसे में आपको निराश होने की ज़रूरत नहीं है।

ज्योतिषशास्त्र में एक ऐसा उपाय बताया गया है जिसको करने से आपके जीवन की सारी समस्याएँ दूर हो जाती है,आज हम आपको ऐसा ही उपाय बताने जा रहे है जिससे आप परेशानियों से आसानी से पीछा छुड़ा सकते है…

अगर आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए अपने घर की छत पर अशोक का एक छोटा सा पौधा लगाए,अब रोज नहाने के बाद इस पौधे में एक लोटा जल चढ़ाये।

जल चढ़ाते वक़्त ये सोचे की आपके अंदर की सारी नकारात्मकता पौधे के अंदर चली जाये वास्तु में अशोक के पौधे को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है। ऐसा माना जाता है की अगर आप अशोक के पौधे को घर में लगाकर नियमित रूप से उसमे जल डालते है तो इससे आपके जीवन की सारी समस्याएँ दूर हो जाती है और आपको आपके हर कार्य में सफलता मिलती है।

Loading...

Leave a Reply