होली के ठीक 1 दिन पहले अपने दहलीज़ पर छुपा दे इसे दुःख दरिद्रता का नामोनिशान नहीं होगा आपके घर

0

जैसा कि आप सब जानते हैं कि होली का त्योहार आने वाला है। होली का त्यौहार सिर्फ हिंदू धर्म के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाते हैं। अगले दिन लोग एक-दूसरे के घर जाकर उनसे मिलते हैं और अपने मध्य के सभी गिले-शिकवे दूर कर देते हैं।

दोस्तों होली के दिन कई लोग विभिन्न प्रकार के उपाय करते हैं। ये उपाय होली के दिनों में बहुत जल्दी पूर्ण हो जाते हैं। आज मैं आपको इसी प्रकार का एक उपाय बताऊंगा जिसे करने से आपके जीवन में सुख और शांति आ जाएगी। साथ ही साथ समृद्धि भी बनी रहेगी। आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में-

दोस्तों इस उपाय के लिए आपको बाजार से एक नया पायदान खरीद के लाना है। अब इस पायदान को होली से पहले किसी भी दिन अपने घर के मुख्य द्वार पर रख देना है। अब आपको फिटकरी का थोड़ा सा पाउडर लेकर इस पायदान के नीचे डाल देना है। उसके ऊपर से पायदान रख लेना है। दोस्तों फिटकरी का पाउडर घर से सभी प्रकार की नकारात्मक शक्तियों को दूर करता है और आपके जीवन में खुशहाली लाने में पूर्ण मदद करता है।यह उपाय आपके घर से सभी नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त कर देगा। यह होली आपके लिए शुभ रहे।

Loading...

Leave a Reply