26 अक्टूबर को शनि बदलेंगे अपनी चाल, 3 राशि से हटेंगी शनि की तिरछी नजर

0

ज्योतिषशास्त्र में शनि को पापी और सभी ग्रहों में सबसे ज्यादा ताकतवर ग्रह माना जाता है। शनि की साढ़ेसाती और ढ़ैय्या जिस किसी पर होती है उसे कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है। 26 अक्टूबर 2017 को शनि अपनी चाल बदल रहें है। शनि वृश्चिक राशि से निकल कर दोबारा धनु राशि में प्रवेश करेंगे।

शनिदेव 26 अक्टूबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे इसके पहले वह वृश्चिक राशि में गोचर थे। शनिदेव 26 अक्टूबर को 3 राशियों को छोड़कर जा रहे हैं इससे इन 3 राशि वालों को बहुत बड़ी राहत की खबर सुनने को मिलेगी।

शनि के धनु राशि में स्थान परिवर्तन से मेष और सिंह राशि पर चली आ रही ढ़ैय्या समाप्त हो जाएगी क्योंकि इन दो राशियों पर ढाई साल से शनि की ढैय्या चल रही थी।

इसके अलावा तुला राशि पर चल रही शनि की साढ़ेसाती भी 26 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी जिसके चलते मेष, सिंह और तुला पर शनि की कृपा दोबारा से मिलने लगेगी। यानि की सारे बिगड़े काम बनने लगेंगे और धन लाभ के प्रबल संकेत हैं।

तो इस तरह जहां तीन राशियों पर शनि की साढ़े साती और ढैय्या समाप्त हो जाएगी तो दूसरी तरह कुछ राशियों पर शनि की बुरी नजर पड़नी शुरू होने वाली है। वृषभ राशि पर और कन्या राशि पर 26 अक्टूबर से उन्हें शनि की दया लगने वाली है वही 26 अक्टूबर से मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी जिसका असर इन तीन राशियों पर पड़ेगा।

Loading...

Leave a Reply